Electric Scooters Under 50000: ₹50000 रुपये से कम कीमत में आने वाले कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटर, जो देंगे बेहतरीन रेंज

Electric Scooters Under 50000: यदि आप ₹50,000 तक का बजट रखते हैं और इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए इलेक्ट्रिक सेगमेंट में उपलब्ध 50 हजार रुपये तक के अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में लाए हैं। इन स्कूटर्स में अच्छे फीचर्स के साथ-साथ आकर्षक डिजाइन भी होगा।

भारतीय इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बाजार में कई विकल्प हैं जब बात इलेक्ट्रिक स्कूटर की होती है। ज्यादातर इलेक्ट्रिक स्कूटरों की कीमत 1 लाख रुपये से अधिक होती है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके पास इतना बड़ा बजट नहीं होता है जिससे वे इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकें। इसलिए, हम यहां ऐसे बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर की चर्चा करेंगे जिनकी कीमत ₹ 50000 तक होती है।

50 हजार की कीमत इलेक्ट्रिक स्कूटर

Komaki XGT X One : भारत में कोमाकी कंपनी ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती है जो हर बजट के लिए किफायती हैं। उनका XGT स्कूटर ₹47,400 से शुरू होता है और अच्छी कीमत के लिए जाना जाता है। यश भारत में उपलब्ध सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

कोमाकी XGT X One इलेक्ट्रिक स्कूटर में 48V28AH क्षमता वाली बैटरी है, जो केवल एक चार्ज में 50 से 55 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है। इसके साथ ही, आपको एक पोर्टेबल चार्जर भी मिलेगा, जो आपके इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार से पांच घंटे में पूरी तरह से चार्ज कर देगा। कोमाकी XGT-X1 में टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, एंटी-थेफ्ट लॉक सिस्टम, बड़े बूट स्पेस, स्मार्ट डैश, रिमोट लॉक और कई अन्य विशेषताएँ हैं।

YO EDGE DX इलेक्ट्रिक स्कूटर

टैक्स से पहले इस स्कूटर की कीमत 49,086 रुपये है और यह वाकई शानदार दिखता है। यदि आप शहर में रहते हैं और आपका बजट 50,000 रुपये है तो यह एक बढ़िया विकल्प है।

रॉयल एनफील्ड सबसे पावरफुल बाइक 40PHP की धांसू इंजन, इस दिन होगी लॉन्च

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वॉट की मोटर है जो 25 किलोमीटर प्रति घंटे तक चल सकती है। एक बार चार्ज करने पर यह 60 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है और बैटरी को रिचार्ज करने में 5-6 घंटे का समय लगता है।

Ujaas EGo LA इलेक्ट्रिक स्कूटर

भारत में बच्चे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत पसंद करते हैं क्योंकि यह एक बार चार्ज करने पर दूर तक चल सकता है, अच्छा दिखता है और किफायती है। Ujaas EGO LA इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक मज़ेदार स्पोर्टी डिज़ाइन और बहुत सारी सुविधाएँ हैं, भले ही यह महंगा नहीं है। स्कूटर में चमकदार हेडलाइट्स, जानकारी के लिए एक डिजिटल डिस्प्ले, आपके फोन को चार्ज करने के लिए एक जगह, इसे दूर से शुरू करने के लिए एक बटन और अगर यह खो जाता है तो इसे ढूंढने का एक तरीका जैसी शानदार सुविधाएं हैं। इसमें अलार्म और पहियों को लॉक करने का तरीका जैसी सुरक्षा सुविधाएं भी हैं।

Ujaas EGO LA स्कूटर में बड़ी बैटरी है जो फुल चार्ज होने पर 75 किलोमीटर तक चल सकती है। इसमें एक मजबूत मोटर है जो इसे तेजी से चलने में मदद करती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चल सकता है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 39,880 रुपये इसकी कीमत रु. इस स्कूटर को खरीदने के लिए, और यह किसी भी अतिरिक्त शुल्क सहित कुल कीमत है।

whatsapp WhatsApp मे जुड़े!